Monday, May 27, 2024

बदायूं में अज्ञात वाहन की टक्कर से हेड कांस्टेबल की मौत,पत्नी बेटी और एक बेटा घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जिले के उघैती थाना क्षेत्र के चाचीपुर गांव के पास शनिवार देर रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। हादसे में पत्नी व दो बच्चे घायल हैं। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि हेड कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संभल जिले के चंदौसी कोतवाली के गांव सराय बाबई निवासी भूपेंद्र भारती शनिवार देर रात पत्नी प्रीति, बेटी प्रियांशी एवं बेटे विवेक के साथ कार से उघैती थाना क्षेत्र के गांव चाचीपुर में अपने साले राहुल की शादी में शामिल होने जा रहे थे। चाचीपुर गांव से पास अज्ञात वाहन ने भूपेंद्र भारती की कार को टक्कर मार दी। हादसे में सभी कार सवार घायल हो गए पुलिस ने 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। भूपेंद्र भारती की हालत गंभीर देखते हुए बरेली रेफर कर दिया गया, लेकिन बरेली पहुंचने से पहले ही उनकी की मौत हो गई। घायल पत्नी प्रीति, बेटी प्रियांशी एवं बेटे विवेक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उघैती एसओ सुरेंद्र कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि कार सवार हेड कांस्टेबल शादी समारोह में शामिल होने अपने परिवार के साथ जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। उनकी पत्नी बेटी और एक बेटा घायल है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय