Monday, May 20, 2024

गैंगस्टर विक्की त्यागी हत्याकांड में सुनवाई शुरू, सागर मलिक ने वकील के भेष में की थी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ़्फरनगर। बहुचर्चित गैंगस्टर विक्की त्यागी हत्याकांड में कोर्ट में वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से सुनवाई शुरू हो गई है। इसमें सागर मलिक ने वकील के भेष में विक्की त्यागी की भरी अदालत में हत्या की थी।

जनपद में गत 16 फरवरी 2015 को कोर्ट परिसर में पुलिस सुरक्षा में एक अन्य मामले में अन्य आरोपियों के साथ कोर्ट रूम में खड़े चर्चित विक्की त्यागी हत्याकांड की सुनवाई आरम्भ  हो गई है। एडीजे 7 शक्ति सिंह ने आज अलग-अलग आरोपियों के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभी पत्रावलियों को सुनवाई के लिए प्रस्तुत किए जाने के आदेश दिए है। आज  मुख्य आरोपी सागर मलिक नैनी जेल से व उसके भाई सौरभ मलिक की लखनऊ जेल से पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए की गई और अभियोजन गवाही के लिए 7 अप्रैल नियत की गई।

एडीजीसी प्रवेन्द्र कुमार ने बताया कि अब अभियोजन की गवाही की लिए 7 अप्रैल नियत की गई है। बता दें कि सीबीसीआईडी ने सागर मलिक, उसके भाई सौरभ मलिक, ब्रजवीर, सईद मुल्ला, शाहनजऱ, अनिल बालियान, रंजनवीर, विकास बालियान व एक अन्य के विरुद्ध अलग-अलग समय पर चार्ज शीट कोर्ट में दाखिल की थी।

लेकिन अभी तक ब्रजबीर, सागर मालिक, सौरभ मलिक, सईद मुल्ला, शाहनजऱ व अनिल बालियान  सहित 6 के विरुद्ध  मामला सेशन सुपुर्द हो चुका है, जबकि रंजनवीर, विकास बालियान व एक अन्य का मामला अभी तक सीजेएम कोर्ट से सेशन सुपुर्द नहीं हो सका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय