Thursday, May 16, 2024

साल भर में सरकार ने किये बहुत विकास कार्य, शामली में सरकार की उपलब्धि बताते बोले मंत्री दिनेश खटीक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के प्रभारी राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने हाल ही में प्रदेश सरकार के एक वर्ष की उपलब्धियों को गिनाते हुए पूर्व की सरकारों पर निशाना साधा है। उन्होंने बताया कि इस एक साल में सरकार ने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं जो सामाजिक और आर्थिक विकास के क्षेत्र में अहम भूमिका निभाते हुए राज्य को सुदृढ़ किया है।

शनिवार को शामली कलक्ट्रेट सभागार में जनपद के प्रभारी मंत्री दिनेश खटीम ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि सरकार ने पिछले एक वर्ष में जल मिशन, स्वच्छ भारत मिशन, और डिजिटल इंडिया मिशन जैसे कई योजनाओं को शुरू किया है, जो लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने में मददगार साबित हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने इसके अलावा बताया कि सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में नई नीतियों को लागू करके राज्य के विकास को सुदृढ़ किया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में ही उत्तर प्रदेश गर्त से निकलकर आज ऊंचाईयों को छू रहा है।

उन्होने बताया कि जनपद शामली  में समाज कल्याण विभाग द्वारा 50548 लोगों को वृद्धा पेंशन, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 807 जोडों की शादियां हुई है। निराश्रित महिला पेंशन योजना में 2049 नवीन पेंशन स्वीकृत कर कुल 18249 पेंशनरों को लाभ दिया जा रहा है।

इस अवसर पर कैराना सांसद प्रदीप चैचौधरी, पूर्व मंत्री सुरेश राणा, एमएलसी विरेन्द्र सिंह, जिलाधिकारी रवीन्द्र सिंह, एसपी अभिषेक, जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर, सीडीओ शंभूनाथ तिवारी, एडीएम संतोष कुमार सिंह, एसडीएम निकिता शर्मा, एसडीएम कैराना शिवप्रकाश यादव, सीओ बिजेन्द्र भडाना आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय