Monday, May 6, 2024

जयाप्रदा पर अभ्रद टिप्पणी मामले में सुनवाई टली, अब 13 दिसंबर को होगी सुनवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में जयाप्रदा के अस्वस्थ होने के कारण बुधवार को सुनवाई टल गई। मामले में अब अगली सुनवाई 13 दिसंबर को सुनवाई होगी।

वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कालेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व कैबिनेट मंत्री व पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद लोकसभा के सपा सांसद डा. एसटी हसन समेत अन्य सपा नेता शामिल हुए थे। आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रामपुर के पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने पूर्व मंत्री आजम खां, डा. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि बुधवार को मुकदमे की सुनवाई लघु वाद न्यायाधीश मनिंदर सिंह की अदालत में की जानी थी लेकिन जयाप्रदा के अधिवक्ता अभी स्पष्ट नगर ने उनके अस्वस्थ होने का प्रमाण पत्र दिया जिसके चलते आज सुनवाई टल गई। मामले में अगली सुनवाई 6 दिसंबर को होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय