Thursday, September 19, 2024

मुनिरका फ्लाईओवर पर ट्रक और ट्रेलर की जोरदार टक्कर, घंटों रहा ट्रैफिक जाम

नई दिल्ली। दक्षिण पश्चिम जिले के मुनिरका फ्लाईओवर पर मंगलवार सुबह दो लोडेड ट्रेलर और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। दोनों लोडेड वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक ट्रक के कई टायर रिम से अलग होकर सड़क पर जा गिरे। इस हादसे के बाद मुनिरका इलाके में काफी लंबा जाम लग गया, जिससे राहगीरों को काफी दिक्कतें हुईं। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को हटाने का काम किया गया। इस हादसे के बाद लगे जाम को खुलवाने के लिए पुलिस की ओर से कदम उठाए गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक मंगलवार करीब नौ बजे मुनिरका फ्लाईओवर पर हुए इस दुर्घटना के बाद कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। दो लोडेड ट्रेलरों की टक्कर के कारण आईटीओ से दिल्ली कैंट की ओर जाने वाले कैरेज वे में आउटर रिंग रोड पर यातायात प्रभावित हो गया, जिसके बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार सुबह एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की।

 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक पोस्ट में कहा, “ट्रैफिक अलर्ट मुनिरका फ्लाईओवर पर दो लोडेड ट्रेलरों की टक्कर के कारण आईआईटी से दिल्ली कैंट की ओर जाने वाले कैरेज वे में आउटर रिंग रोड पर यातायात प्रभावित। कृपया अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं।” दुर्घटना के बाद मुनिरका फ्लाईओवर पर जाम के हालात न बनें, इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस को भी तैनात किया गया था। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वहीं कई घंटों के बाद पुलिस की ओर से से दोनों लोडिड वाहनों को हटा लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय