Wednesday, June 26, 2024

शामली में अपर दोआब शुगर मिल में आई तकनीकी खराबी से तीसरे दिन भी रहा भयंकर जाम

शामली। अपर दोआब शुगर मिल में आई तकनीकी खराबी से लगातार तीसरे दिन भी शहर के लोगों को भीषण जाम का सामना करना पडा। लगातार तीन दिनों से लग रहे जाम की समस्या से नागरिक बेहाल को चुके है, लेकिन जिला प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नही है। व्यापारियों ने जाम का असर व्यापार पर पडने पर जाम की समस्या का स्थायी समाधान निकाले जाने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गत गुरूवार दोपहर अपर दोआब शुगर मिल में तकनीकी खराबी आने के बाद मिल करीब साढे तीन घंटे बाधित रही थी। जिसका असर लगातार शनिवार को भी देखने को मिला। सवेरे जब लोग सडकों पर निकले तो गन्ने के वाहनों की लंबी लंबी लाईनों का सामना करना पडा। सवेरे ही जाम को देख लोग परेशान हो उठे। जैसे जैसे दिन निकलता गया जाम पूरे शहर में रावण रूपी भुजाये फैलाये बढता चला गया। जाम मिल गेट से प्रारंभ होकर अग्रसैन पार्क, कोतवाली गेट, हनुमान रोड, वर्मा मार्किट रोड से होते हुए वीवी इंटर कालेज रोड तक पहुंच गया था।

 

 

वही दूसरी ओर जाम शहर के सुभाष चौक तक लगा रहा। जाम के कारण महिलाऐं, छोटे बच्चे परेशान रहे। महिलाओं को बाजार में खरीदारी करने के लिए गन्ने के वाहनों के बीच से होकर गुजरना पडा। ई-रिक्शा चालक, साईकल चालक व अन्य वाहन चालक जाम के झाम में फंसे रहे, लेकिन निकलने का रास्ता तक नही मिल सका। जाम को खुलवाने में ट्रेफिक पुलिसकर्मी लगे रहे, लेकिन जाम खुलता दिखाई नही दिया।

शुगर मिल के गन्ना वाहनों से आये दिन लगने वाले जाम के कारण नागरिक परेशान हो गए है। जाम में स्कूली वाहनों के फंसने से छात्र-छात्राऐं भी अपने घर देरी से पहुंच रहे है। शनिवार को दोपहर बाद जब स्कूलों की छुटटी हुई तो कई स्कूली वाहन जाम के झाम में फंसे गए। जाम से निकलने में स्कूली वाहनों को घंटों लग गई। वही बच्चों के घर न पहुंचने पर अभिभावकों को भी चिंता सताने लगी थी। नागरिकों ने जाम की समस्या का स्थायी समाधान निकाले जाने की मांग की है।

 

आये दिन गन्ना वाहनों से लगने वाले जाम का असर दुकानदारों के व्यापार पर भी पडने लगा है। शहर के एमएसके रोड, अग्रसैन पार्क रोड, हनुमान रोड आदि स्थानों पर दुकानदारों के बाहर गन्ने से भरी ट्रेक्टर ट्रालियां दिनभर खडी रहती है। जिस कारण दुकानों में ग्राहक नही पहुंच पाते है। व्यापारियों का कहना है कि लगातार जाम लगने से व्यापारी प्रभावित हो रहा है। यदि जाम की समस्या का समाधान नही किया जाता तो व्यापारियों के सामने भुखमरी की स्थिति पैदा हो जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय