Friday, April 19, 2024

देश में उड़ रहे हेलीकॉप्टर, हमारे हेलीकॉप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं, दिल्ली से जांच कराएं भाजपा प्रत्याशी : अशोक गहलोत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बीकानेर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को बीकानेर में कहा कि पूरे हिंदुस्तान में हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं लेकिन, हमारे हेलीकॉप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं है। भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल दिल्ली से जांच करवाकर बताएं कि हमारा हेलीकॉप्टर उड़कर क्यों नहीं आया?

कांग्रेस के बीकानेर से लोकसभा प्रत्याशी गोविंदराम मेघवाल की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा हमारे हेलीकॉप्टर को जयपुर में रोक दिया गया। मना कर दिया गया कि हम बीकानेर रेंज में नहीं उड़ सकते। गहलोत ने कहा कि चुनाव चल रहे हैं। कहा गया कि बीकानेर रेंज में नहीं जाएगा। अर्जुनराम से कहना चाहूंगा कि वो दिल्ली में जांच करवाएं कि हमारा हेलीकॉप्टर उड़कर क्यों नहीं आया ?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा ने आरोप लगाया है कि जयपुर से हेलीकॉप्टर उड़ाने से पायलट ने मना कर दिया। साढ़े चार बजे बाद ही हेलीकॉप्टर ले जाने की बात कही। इसी कारण वरिष्ठ नेताओं को कार से बीकानेर आना पड़ा। डोटासरा ने बताया कि जब पायलट ने हेलीकॉप्टर उड़ाने से मना कर दिया तो हम कार से बीकानेर के लिए रवाना हुए। तुरंत निर्णय किया कि हजारों कार्यकर्ता इंतजार कर रहे हैं तो हम कैसे भी बीकानेर पहुंचेंगे और पहुंच गए।

सभा में डोटासरा ने आरोप लगाया कि इस तरह की हरकत के बाद भी तीनों वरिष्ठ नेता बीकानेर पहुंच गए। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इस बार बीकानेर की जनता ने गोविन्दराम को जीताकर संसद में भेजने का निर्णय कर लिया है। उन्होंने कहा कि इस बार तीन मंत्रियों का मोरिया बुलवा देंगे। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी गोविन्दराम को भी सलाह दी कि वो कार्यकर्ताओं को फटकारा नहीं दें। आप अर्जुन राम को फटकारा दें, हमें कोई दिक्कत नहीं।

कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि इस बार भाजपा के प्रत्याशियों की हालत खराब है। बीकानेर के सांसद अर्जुनराम मेघवाल का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि ये जो आपका लॉ मिनिस्टर है, वो लॉ मिनिस्टर नहीं है, एक पपेट (कठपुतली) है। जो मोदीजी कहते हैं, वैसा ही चलता है। अब उसकी जान आपके हाथ में है, चिड़िया आपके हाथ में आ गई है, इसको दबा दो। सांस मत आने दो ऐसे लोगों को, जो देश को बर्बाद करने और संविधान खत्म करने की बात करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय