Saturday, April 13, 2024

इटावा में कंटेनर से डीसीएम के टकराने से हेल्पर की हुई मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कंटेनर के डीसीएम से टकरा जाने के कारण डीसीएम हेल्पर की मौत हो गई है तथा तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी संजय कुमार ने शनिवार को यहां बताया कि एक्सप्रेस वे पर चौबिया इलाके में चैनल नंबर 116 चौपुला कट प्वाइंट पर रात करीब 01 बजकर तीस मिनट पर डीसीएम चालक को नींद का झोंका आ जाने के कारण आगे चल रहे कंटेनर से डीसीएम टकरा गई जिससे हेल्पर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है,तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यूपीडा टीम की ओर से हादसे की सूचना मिलने के बाद चौबिया थाना प्रभारी मंसूर अहमद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

 

हादसे की शिकार हुई डीसीएम आगरा से सीतापुर दरी लेकर के जा रही थी। दुर्घटना के बाद डीसीएम हेल्पर का शव केबिन में फंस गया जिसको निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

 

डीसीएम में बैठे हेल्पर इंद्रपाल (43) पुत्र संतोष निवासी पछवल थाना महोली सीतापुर की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा गाड़ी में बैठा एक व्यापारी अभिषेक (26) पुत्र सुरेश निवासी सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद तथा राजेश (40) पुत्र बटेश्वरी लाल निवासी सिरसागंज घायल हो गए हैं ।

 

इस हादसे के कारण करीब 01 घंटे तक आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आवागमन प्रभावित रहा है,जिसे पुलिस बल की मदद से सुचारू कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय