Tuesday, May 21, 2024

हाईकोर्ट ने ठग सुकेश के खिलाफ म‍हिलाओं की गरिमा का उल्‍लंघन वाली जनहित याचिका की खारिज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को उस जनहित याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही और चाहत खन्ना के बारे में मीडिया को अपमानजनक पत्र जारी करने से रोकने की मांग की गई थी।

जनहित याचिका तीनों अभिनेत्रियों का प्रशंंसक हाेेेने का दावा करने वाले निशांत सिंह द्वारा दायर की गई थी, जिन्होंने चंद्रशेखर पर जानबूझकर महिला कलाकारों को अपमानित करने का आरोप लगाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

याचिका में अभिनेत्रियों की गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए कथित तौर पर एक-दूसरे के साथ “मिलीभगत” करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और दिल्ली की आप सरकार के माध्यम से केंद्र के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की गई है।

मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने जनहित याचिका को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि इसे भारी जुर्माने के साथ खारिज किया जाना चाहिए।

न्यायमूर्ति संजीव नरूला की पीठ ने याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया और कहा कि प्रचार के लिए अधिकारियों पर निराधार आरोप लगाए गए।

धोखाधड़ी और अवैध वसूली के कई मामलों में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चन्द्रशेखर जेल से महिला फिल्म कलाकार जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपने तथाकथित प्रेम संबंधों पर पत्र लिखा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय