Sunday, April 28, 2024

राजस्थानः सीकर में दो कारों की भिड़ंत में छह लोगों की मौत, पांच गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके में रविवार देर शाम तेज रफ्तार दो कारों की आमने सामने की भिड़ंत में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों कार पूरी चकनाचूर हो गईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और मृतकों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार लक्ष्मणगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखे पांच शवों में तीन पुरुष, एक महिला एवं एक बच्चा शामिल है जबकि अन्य एक शव सीकर एसके अस्पताल की मोर्चरी में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार कार से नागौर निवासी मौलासर निवासी और जीप में खाचरियावास निवासी शख्स का आई कार्ड मिला है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) धर्माराम ने बताया कि हादसा सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ से निकल रहे जयपुर-बीकानेर हाईवे के मणि महल के पास रविवार शाम पौने पांच बजे हुआ था। जहां बोलेरो गाड़ी लक्ष्मणगढ़ से सीकर की तरफ आ रही थी जबकि दूसरी अर्टिगा गाड़ी सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ जा रही थी। बताया जा रहा है कि अर्टिगा कार डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ आ गई थी। ऐसे में वह बोलेरो से भिड़ जाने से हादसा हो गया।

 

फिलहाल अभी तक कारणों का पता नहीं चल पाया है कि गाड़ी डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ कैसे आई। पुलिस मृतकों की जानकारी जुटा रही है। बाकी पांच घायलों की हालत को देखते हुए उन्हें लक्ष्मणगढ़ से सीकर रेफर किया गया है। बोलेरो गाड़ी का चालक मूलचंद है, जो जीण माता इलाके के खाचरियावास के रहने वाले हैं।

 

वह पड़ोसी गांव दांतला के लोगों को मकर संक्रांति के पर्व पर लक्ष्मणगढ़ लेकर गए थे। इस हादसे के बाद शव गाड़ियों में बुरी तरह से फंस गए थे, जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय