Wednesday, April 24, 2024

पाकिस्तान में हिन्दू डॉक्टर की हत्या, होली खेलने से खफा ड्राइवर ने गला काटा, कुक ने राज खोला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद- पाकिस्तान के हैदराबाद में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात एक हिंदू डॉक्टर की हत्या कर दी गई। 60 साल के डॉक्टर धरम देव राठी स्किन स्पेशलिस्ट थे। उनका कत्ल उनके ड्राइवर हनीफ लेघारी ने ही किया और वो इस वक्त फरार है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मौत से कुछ देर पहले डॉक्टर धरम देव ने अपने दोस्तों के साथ होली सेलिब्रेट की थी। इससे उनका ड्राइवर हनीफ नाराज था और उसने घर लौटने पर डॉक्टर की गला रेतकर हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉक्टर राठी पाकिस्तान में हैदराबाद की सिटीजन कॉलोनी में रहते थे। घटना के वक्त उनका रसोइया दिलीप ठाकुर भी घर के किचन में मौजूद था। हालांकि, हनीफ ने डॉक्टर का जब मर्डर किया, तब वो उस कमरे में नहीं था। बाद में वो उस कमरे में पहुंचा और फिर पुलिस को फोन किया।

SSP अमजद शेख ने  घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी हनीफ की तलाश की जा रही है। कुक ने पुलिस को बताया कि डॉक्टर राठी जब होली सेलिब्रेशन के बाद घर लौटे तो हनीफ ने उनसे काफी देर तक बहस की थी।

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर राठी की हत्या की असली वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस उनके ड्राइवर हनीफ की तलाश कर रही है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही असली वजह पता लग सकेगी। हत्या के बाद कुक दिलीप सदमे में है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हनीफ की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम बना दी गई है।

बताया गया है कि डॉक्टर राठी अपने घर में अकेले रहते थे। उनके पास दो नौकर और एक ड्राइवर था। वो दो साल पहले हेल्थ डिपार्टमेंट में सीनियर पोस्ट से रिटायर हुए थे। उनकी पत्नी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं। कुछ दिन बाद राठी भी वहां शिफ्ट होने वाले थे। डॉक्टर राठी पाकिस्तान के कई हिस्सों में मेडिकल कैम्प लगाकर स्किन पेशेंट का मुफ्त में इलाज भी करते थे। सिंध सरकार ने उन्हें अवॉर्ड भी दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय