Saturday, May 11, 2024

मेरठ में रिसोर्ट से दूल्हे के पिता का नोटों से भरा बैग चोरी, पांच वेटर हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा में यूपी क्लब रिसोर्ट में शादी समारोह में दूल्हे के पिता का 25 लाख रुपए से भरा बैग चोरी हो गया। शादी में मौजूद लोगों ने हंगामा कर दिया।

कंकरखेडा के दिल्ली-देहरादून बाईपास पर यूवी क्लब रिसोर्ट में शनिवार रात शादी समारोह में 25 लाख रुपए का बैग किसी ने चोरी कर लिया। इससे हंगामा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिसोर्ट का गेट बंद कर दिया। देर रात तक पुलिस रिसोर्ट में जांच कर रही थी। पांच वेटरों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाईपास के मेफेयर कालोनी प्रवीण कुमार एक विवि में कैंटिन संचालक हैं। उनके बेटे शिवम मित्तल की शादी मेफेयर कालोनी निवासी सब इंस्पेक्टर तेजवीर सिंह की बेटी रूपाली से हो रही है। शनिवार को शादी समारोह यूवी रिसोर्ट में चल रहा था। प्रवीण मित्तल रिसोर्ट के गेट पर खड़े थे।

25 लाख रुपए का बैग उन्होंने वहीं सोफे पर रखा था। इसी दौरान किसी ने बैग चुरा लिया। प्रवीण मित्तल ने देखा तो वह घबरा गए। उन्होंने शोर मचाया तो लोग एकत्र हो गए। बैग की काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला।
रिसोर्ट का गेट बंद कर पुलिस को सूचना दी गई। कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली। प्रवीण मित्तल के आसपास घूम रहे पांच वेटर को उन्होंने हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। देर रात तक पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी। रिसोर्ट में सभी लोग मौजूद थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय