Sunday, May 5, 2024

मुजफ्फरनगर में शिव चौक पर हिंदू संघर्ष समिति ने फूंका आतंकवादी संगठन हमास का पुतला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। हिंदू संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र पंवार के नेतृत्व में आतंकवादी संगठन हमास के पुतले को लाठी डंडों से पीटते हुए आग के हवाले किया गया। समिति से जुड़े हुए सभी संगठन शिव चौक स्थित तुलसी पार्क में इकट्ठा हुए, वहां से नारेबाजी करते हुए शिव चौक पर पहुंचे, जहां उन्होंने आतंकी संगठन हमास का पुतला फूंका है।

इस अवसर पर नरेंद्र पवार ने बताया कि गाजा पट्टी में सक्रिय आतंकी संगठन हमास द्वारा इजरायली निर्दोष महिलाओं पुरुष पर किए गए कायरता पूर्ण हमलों की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और भारत सरकार से मांग करते है कि  हैदराबाद के सांसद ओवेशी और जम्मू कश्मीर की अलगाववादी नेता महबूबा मुफ़्ती द्वारा आतंकी संगठन हमास का समर्थन करना हमास की बी टीम की ओर इशारा करता है और उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा हमास के समर्थन में निकाली गयी रैली, वो भी उनकी बी टीम की ओर इशारा करती है, सरकार से मांग है कि  ऐसे लोगों की जांच कराकर इनके खिलाफ देशद्रोह की कार्रवाई की जाए, उनकी संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए हमें ऐसा लगता है कि इनके तार अरब देशों से जुड़े हुए हैं, जो इन्हें फंडिंग करते हैं, इनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए बुलडोज़र की कार्रवाई भी की जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार उर्फ साधु गुर्जर, पवन मित्तल, विजेंद्र धीमान, संजय मिश्रा, नाथीराम धीमान, मनोज पाटिल, देशराज चौहान, संजय वाल्मीकि, मनोज कंसल, राजेश शर्मा, बंटी अग्रवाल, हरीश पालीवाल, अंजेश गुर्ज़र, गोपाल कश्यप, संदीप कुमार, रवि वर्मा, सुबोध कुमार, संजय कुमार, रवि कुमार, सतीश मलिक, रवि पाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय