Sunday, May 19, 2024

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ पर बड़ा अपडेट, हनुमान का किरदार निभाएंगे सनी देओल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कई ऐतिहासिक और पौराणिक फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें से कुछ फिल्मों को दर्शकों ने खूब सराहा, जबकि कुछ ने मुंह मोड़ लिया। ‘आदिपुरुष’ के बाद अब निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ की हर तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे जबकि ‘केजीएफ’ स्टार यश ‘रावण’ के किरदार में नजर आएंगे।

इस फिल्म में पहले आलिया भट्ट भी सीता के किरदार में नजर आई थीं, लेकिन किसी वजह से उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया। यह फिल्म इस वक्त काफी चर्चा में है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर जमकर मेहनत कर रहे हैं, इतना ही नहीं चर्चा तो यह भी है कि वह इसके लिए मांस-शराब खाना भी बंद कर देंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में सनी देओल की एंट्री होने वाली है। उम्मीद है कि इस फिल्म में सनी हनुमान के किरदार में नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, हनुमान शक्ति के प्रतीक हैं और इस रोल के लिए सनी देओल से बेहतर एक्टर मिलना मुश्किल है।

इसी बीच सनी ने ‘रामायण’ से जुड़ी एक फिल्म में काम करने की इच्छा भी जताई थी। फिलहाल मेकर्स और सनी देओल के बीच चर्चा चल रही है और उम्मीद है कि इसमें कोई सकारात्मक फैसला निकलेगा। इतना ही नहीं निर्देशक नितेश तिवारी बजरंगी बली पर एक अलग फिल्म भी बनाना चाहते हैं। देखा जा सकता है कि दर्शक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय