Monday, April 29, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। थाना उत्तर पुलिस की टीम ने बुधवार की रात्रि में जानलेवा हमले में वांछित एक हिस्ट्रीशीटर को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के निर्देशन में मुकदमों में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में थाना उत्तर प्रभारी कुलदीप दीक्षित पुलिस टीम के साथ बुधवार की रात्रि क्षेत्र में गश्त कर थे, तभी सूचना पर नगला पान सहाय के पास चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार एक व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में जवाबी फायर के दौरान अभियुक्त के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने तत्काल घायल अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम संजय यादव उर्फ संजू उर्फ सैमसंग पुत्र राकेश यादव निवासी टापाकला जलेसर रोड थाना उत्तर बताया है। अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा, पांच कारतूस, एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

उन्होंने बताया कि 17 जनवरी को पीड़िता राखी ने अपने व अपने पति के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करने तथा मारपीट का विरोध करने पर फायरिंग करने की रिपोर्ट संजू उर्फ संजय यादव, हरिओम, गुड्डू व 02 अन्य अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई थी। अभियुक्त संजू द्वारा जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर किया गया था।

एएसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने अभियुक्त संजू को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास है। वह हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय