Friday, May 10, 2024

ज्योति मौर्या विवाद में पहली बार सामने आए होमगार्ड कामांडेन्ट मनीष दुबे, मीडिया से बचते आए नज़र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महोबा। पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या और उनके पति के बीच चल रहे पारिवारिक विवाद के बीच चर्चाओं में आए महोबा के जिला होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे शुक्रवार को सार्वजनिक रुप से सामने आए, लेकिन इस दौरान वह मीडिया के सवालों से बचते रहे।

ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या के आरोपों के बाद जिला होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे का महोबा में तबादला हो गया है। यहां पदभार ग्रहण करने के बाद जब पत्रकारों ने मनीष दुबे से ज्योति मौर्या प्रकरण पर सवाल पूछा तो वह बचते नजर आए और कहा कि उनसे इस संबंध में सवाल न पूंछे जाएं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि बार-बार कुरेदने पर उन्होंने कहा कि इस मामले के बाद मेरा और ज्योति का कुर्सी पर बैठना भी गुनाह हो गया है, पता नहीं मैं कहां आकर फंस गया हूं। उन्होंने कहा कि अगर मैं और ज्योति आम व्यक्ति होते तो इस केस पर जरूर बोलते। लेकिन, जिस पद पर मैं हूं, कैमरे के सामने कुछ भी बोल नहीं सकता।

गौरतलब है कि ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने आरोप लगाया है कि पीसीएस अधिकारी बनने के बाद ज्योति मौर्या ने उन्हें छोड़कर जिला होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से रिश्ता बना लिया है। इसके बाद यह विवाद प्रदेश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय