Thursday, June 20, 2024

शामली में डीएम कैंप कार्यालय पर बिगड़ी होमगार्ड की हालत, अस्पताल में हुई मौत

शामली: डीएम कैंप कार्यालय पर तैनात होमगार्ड को अचानक सीने में दर्द की शिकायत पर सीएचसी शामली पर भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान होमगार्ड की मौत हो गई। सूचना पर मृतक के परिजन रोते—बिलखते हुए मौके पर पहुंचे और विभागीय अफसर और कर्मचारी परिजनों को सांत्वना देते हुए नजर आए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, शामली जिले के कांधला क्षेत्र के गांव सल्फा निवासी चौधरी राजेंद्र सिंह(50) पुत्र राजपाल सिंह शामली जिले में होमगार्ड के पद पर तैनात थे। वर्तमान में उनकी तैनात डीएम शामली रविंद्र सिंह के कैंप कार्यालय पर चल रही थी। मंगलवार की दोपहर को ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड को अचानक सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई, जिसके चलते साथी उसे उपचार के लिए सीएचसी शामली पर लेकर पहुंचे, लेकिन बताया जा रहा है कि सीएचसी पर उपचार के दौरान होमगार्ड की मौत हो गई। होमगार्ड की मौत के बाद विभागीय अफसर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के दो लड़के और एक बेटी बताई जा रही है। पति की मौत के बाद पत्नी प्रमिला का भी रो—रोकर बुरा हाल है।

 

 

सहायक कंपनी कमाण्डर ने दी सूचना
होमगार्ड के सहायक कंपनी कमाण्डर संजय कुमार शर्मा सूचना पर सीएचसी शामली पर पहुंचे, जिनके द्वारा विभाग के आलाधिकारियों को भी घटनाक्रम से अवगत कराया गया । उन्होंने बताया कि होमगार्ड को सीने में दर्द की शिकायत के बाद उपचार के लिए सीएचसी लाया गया था, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सहायक कंपनी कमाण्डर ने बताया कि होमगार्ड की तैनाती डीएम कैंप कार्यालय पर चल रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय