Saturday, April 20, 2024

गाज़ियाबाद में सीबीएसई बोर्ड के डिप्टी सेक्रेटरी ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद । सीबीएसई बोर्ड के डिप्टी सेक्रेटरी वेंकटेश सिंह ने अपने कौशांबी स्थित घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। वेंकटेश सिंह पिछले कुछ समय से काफी डिप्रेशन में चल रहे थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मौके से मिले सुसाइड नोट में उन्होंने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उन्होंने नोट में कहा है कि वह बीमारी से तंग आ चुके हैं और खुदकुशी कर रहे हैं। पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है।

पुलिस जांच में पता चला है कि सीबीएसई बोर्ड के डिप्टी सेक्रेटरी पिछले 2 महीने से दफ्तर भी नहीं जा रहे थे। वह कौशांबी थाना क्षेत्र के सुमेरु सोसाइटी में रहते थे। उनका डिप्रैशन का इलाज चल रहा था। वेंकटेश सिंह अपने फ्लैट से भी कम ही निकला करते थे। वह मूल रूप से गोरखपुर जिले के निवासी थे और उनकी पोस्टिंग दिल्ली में थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को उनके फ्लैट में काम करने वाली महिला ने कॉल बेल बजाई। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोसियों को यह बात बताई।

पड़ोसियों ने सोसाइटी के गार्ड को मौके पर बुलाया। गार्ड ने थाना कौशाबी पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब फ्लैट का दरवाजा किसी तरह से खोला तो अंदर कमरे में उनका शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय