Wednesday, July 3, 2024

दामाद केएल राहुल से कैसी थी सुनील शेट्टी की पहली मुलाकात, एक्टर ने किया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने दामाद के.एल. राहुल और अपनी बेटी अथिया शेट्टी की और अपनी मुलाकात को लेकर खुलासा किया है।

उन्होंने कहा, “मुझे राहुल से पहली बार हवाई अड्डे पर मिलने का सौभाग्य मिला और यह जानकर रोमांचित था कि वह मेरे गृहनगर मंगलोर से हैं। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि वह अच्छा कर रहे हैं और एक अच्छे खिलाड़ी हैं। मैंने घर आकर अथिया और पत्नी माना के साथ राहुल से अपनी मुलाकात की खबर साझा की, तो उन्होंने शुरू में ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन बस एक-दूसरे की ओर देखा। बाद में, माना मेरे पास आईं और कहा कि अथिया और राहुल एक-दूसरे से बातचीत करते हैं, लेकिन यह बातचीत तक ही सीमित है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुनील ने आगे कहा, मैं हैरान था कि अथिया ने मुझसे इसका जिक्र नहीं किया और मुझे उसकी मां से पता चला। मुझे अथिया के बारे में जानकर खुशी हुई क्योंकि मैं हमेशा उन्हें दक्षिण भारतीय लड़कों से जुड़ने के लिए कहता था। राहुल का घर मेरे जन्म स्थान से मुश्किल से 3-4 किमी दूर है। इसलिए यह एक असामान्य घटना थी।

सुनील अब एमएमए रियलिटी शो ‘कुमाइट 1 वॉरियर हंट’ को होस्ट कर रहे हैं। वह द ग्रेट खली, अली बुधवानी, महावीर फोगाट और रितु फोगाट के साथ इस एक्शन रियलिटी शो का प्रचार करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आए थे जहां उन्होंने यह बाते कहीं। ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

61 वर्षीय अभिनेता ने 1992 में 31 साल की उम्र में ‘बलवान’ से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया और बाद में ‘वक्त हमारा है’, ‘पहचान’, ‘दिलवाले’, ‘अंथ’, मोहरा’, ‘गोपी किशन’, ‘हम हैं बेमिसाल’, ‘सुरक्षा’, ‘रघुवीर’, ‘टक्कर’, ‘कृष्णा’, ‘सपूत’, ‘रक्षक’, ‘बॉर्डर’ ‘जैसी फिल्मों का हिस्सा बने।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय