Saturday, October 12, 2024

प्रधानमंत्री मोदी 21 अक्टूबर को रीवा एयरपोर्ट का करेंगे वर्चुअली लोकार्पण

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 21 अक्टूबर को रीवा में नवनिर्मित एयरपोर्ट का वर्चुअली लोकार्पण करेंगे। रीवा में लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सहित केंद्रीय मंत्री तथा प्रदेश सरकार के मंत्रीगण भी उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी शुक्रवार देर शाम उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने लोकार्पण कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा बैठक में दी।

उन्होंने कहा कि रीवा एयरपोर्ट विन्ध्य के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। रीवा एयरपोर्ट विन्ध्य के विकास के लिए बड़ा कदम साबित होगा। अब रीवा में 72 सीटर हवाई जहाज उतरने की सुविधा उपलब्ध हो जायेगी। इससे पूरे क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। साथ ही मेडिकल, इंजीनियरिंग, शिक्षा, व्यापार तथा उद्योगों के विकास में तेजी आयेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि मुख्य समारोह रीवा एयरपोर्ट परिसर में आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने लोकार्पण कार्यक्रम स्थल का भ्रमण कर लोकार्पण की तैयारियों का जायजा लिया। उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने कहा कि लोकार्पण समारोह के लिए सभी तैयारियाँ तय समय सीमा में पूरी करें।

इस अवसर पर कमिश्नर बीएस जामोद, आईजी महेन्द्र सिंह सिकरवार, डीआईजी साकेत पाण्डेय, कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल, पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, आयुक्त नगर निगम डॉ. सौरभ सोनवणे, अपर कलेक्टर श्रीमती सपना त्रिपाठी तथा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय