Friday, June 14, 2024

करीना की आलोचना पर खुश हुई ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, की नारायण मूर्ति की सराहना

मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान की आलोचना करने के लिए इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति की सराहना की है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मूर्ति ने बताया कि कैसे करीना ने फ्लाइट में अपने फैंस को नजरअंदाज किया, जिसमें वह भी थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मूर्ति ने कहा, “उस दिन मैं लंदन से आ रहा था और मेरे बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं। इतने सारे लोग उसके पास आए और उन्होंने नमस्ते कहा। उसने प्रतिक्रिया देने की जहमत भी नहीं उठाई। मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ। जो कोई भी मेरे पास आया, मैं खड़ा हो गया और हमने एक मिनट या आधे मिनट तक बात की और वो लोग उसी की उम्मीद कर रहे थे।”

जबकि, करीना के समर्थन में आते हुए मूर्ति की पत्नी सुधा ने कहा कि उनके लाखों फैंस हैं। वह थक गयी होंगी। नारायण मूर्ति ने आगे कहा, “यह मुद्दा नहीं है। मुद्दा यह है कि जब कोई प्यार दिखाता है, तो आप भी उसे वापस दिखा सकते हैं, चाहे जितना भी सीक्रेट तरीके से कर सकें। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है। ये सब आपके अहंकार को कम करने के तरीके हैं, बस इतना ही।”

इस वीडियो को एक नए पोर्टल के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया गया, जहां सुजैन ने उनकी तारीफ की। उन्होंने लिखा, “बहुत बढ़िया कहा मिस्टर मूर्ति।”

करीना और ऋतिक ने साथ में ‘कभी खुशी कभी गम…’, ‘यादें’ और ‘मुझसे शादी करोगे’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय