Sunday, May 5, 2024

श्रीनगर- टिहरी मोटर मार्ग पर गैस सिलिंडर से भरे ट्रक में जबरदस्त ब्लास्ट, दहशत में आए लोग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

श्रीनगर। गुरुवार सुबह 7 बजे गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में भीषण ब्लास्ट हुआ। इसकी आवाज सुन लोग दहशत में आ गए। श्रीनगर- टिहरी मोटर मार्ग पर गुरुवार सुबह कांडीखाल के समीप गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया।  घटना की जानकारी मिलते ही कीर्तिनगर से फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम को मौके को भेजा गया है। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है ट्रक में आग लगने से 10 से 12 सिलेंडर फट गए कई सिलेंडर सड़क पर बिखर गए। मौके पर पुलिस टीम को तैनात किया गया है। सिलेंडर फटने से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गैस सिलेंडर हवा में उड़कर ब्लास्ट हो रहे थे। हालांकि जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक गैस सिलेंडर लेकर श्रीनगर से टिहरी की ओर आ रहा था। कांडीखाल के समीप गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से पूरा ट्रक जलकर राख हो गया है। ट्रक में सिर्फ चालक था, उसने भागकर जान बचाई। ट्रक में आग लगने से टिहरी – श्रीनगर कांडीखाल के पास बंद है। ब्लास्टिंग से पूरे क्षेत्र में धुएं का गुबार फैल गया। उधर, जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय को सूचना देने पर हाइवे खोलने की कार्रवाई की जा रही है। ट्रक में आग लगने की कुछ देर बाद बारिश होने से आग बुझ गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय