Saturday, April 27, 2024

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। देश के नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ही भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं विभिन्न राज्यों के भाजपा के उपमुख्यमंत्रियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। भाजपा के मुख्यमंत्री परिषद की इस बैठक के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहे।

बताया जा रहा है कि इस महत्वपूर्ण बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अहम चर्चा की। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए नए संसद भवन के उद्घाटन और इससे देश को मिलने वाली नई दिशा के बारे में भी अपनी बातें कहीं। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी अपने-अपने राज्य में सरकार द्वारा चलाई जा रहीं कुछ महत्वपूर्ण योजनाओं और विकास कार्यो से प्रधानमंत्री को अवगत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक की शुरुआत में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत भाजपा के कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी बैठक में मौजूद रहे।

आपको बता दें कि केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा 30 मई से लेकर 30 जून तक देशभर में विशेष जनसंपर्क अभियान चलाने जा रही है। इस अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं देश के कई राज्यों में रैलियां करने वाले हैं। उनके रैली कार्यक्रम की शुरुआत राजस्थान के अजमेर से होने जा रही है। अजमेर में प्रधानमंत्री मोदी 31 मई को एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय