Saturday, May 11, 2024

मंदिर को मूर्खता और पाखंड कहने वाले पोस्टर के जरिए देश की शांति भंग करना चाहता है राजद: आलोक कुमार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक फतेह बहादुर सिंह द्वारा राम मंदिर को लेकर लगाए गए विवादित पोस्टर की निंदा करते करते हुए कहा है कि यह देश की शांति और व्यवस्था को भंग करने की साजिश है और चुनाव में धर्मनिष्ठ जनता इस तरह के कामों का जवाब देगी।

आलोक कुमार ने कहा कि अब जब पूरा देश 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा की प्रतीक्षा कर रहा है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार में राजद के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने राबड़ी देवी के निवास स्थान पर एक पोस्टर लगाया है जिसकी भाषा बहुत खराब है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि उस पोस्टर में मंदिर की घंटी को मूर्खता कहा है, पाखंड कहा है, अज्ञान कहा है और मंदिर को मानसिक गुलामी बताया है।

विहिप नेता ने राम मंदिर आंदोलन के दौरान लाल कृष्ण आडवाणी को 1990 में बिहार में लालू यादव सरकार द्वारा गिरफ्तार करवाए जाने के घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय भी लालू यादव ने तनाव पैदा करने का प्रयास किया था और आज भी जब पूरा देश भगवान राम की भक्ति में डूबा हुआ है, वैसा ही प्रयास हो रहा है। पूरी आरजेडी इसमें शामिल है।

उन्होंने कहा कि यह देश की शांति-व्यवस्था को भंग करने की साजिश है और उन्हें विश्वास है कि उचित समय आने पर देश की धर्मनिष्ठ जनता इस तरह के कामों का जवाब देगी। आलोक कुमार ने देश की जनता से शांति बनाए रखने का आग्रह करते हुए कहा कि समय आने पर इसका पर्याप्त उत्तर कानूनी माध्यमों से देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय