Saturday, May 18, 2024

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी तस्वीर देखकर शॉक्ड हो गई थीं: अंकिता लोखंडे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टीवी शो ‘बिग बॉस-17’ में अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत सिंह राजपूत पर कमेंट करती नजर आती हैं। अब एक बार फिर उन्हें सुशांत की याद आई है। सुशांत की आखिरी तस्वीर देखकर वे हैरान रह गईं।

अंकिता लोखंडे ने अपने पति के साथ ‘बिग बॉस 17’ के शो में हिस्सा लिया है। इस शो में अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करती नजर आती हैं। इसमें एक्स-बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की यादें भी ताजा होती नजर आ रही हैं। अंकिता ने सुशांत साथ अपने रिश्ते, ब्रेकअप, पहली मुलाकात जैसी कई बातों पर कमेंट किया है। अब उन्होंने बताया है कि सुशांत की आखिरी फोटो देखने के बाद अंकिता की हालत कैसी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘बिग बॉस-17’ में सुशांत सिंह राजपूत को याद कर अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारूकी से कहा, ”जब मैंने सुशांत की मौत के बाद उनकी आखिरी तस्वीर देखी थी। सुशांत की आखिरी फोटो देखकर मैं बहुत सदमे में थी। मेरे हाथ-पैर ठंडे पड़ गए थे। मुझे लगा कि सुशांत शांति से सो रहे हैं। उस वक्त मेरे मन में कई तरह के ख्याल आए।” अंकिता ने आगे सुशांत के बारे में बताया, “वह बहुत तेज दिमाग वाला था, मैथ्स के सवालों को पलक झपकते ही सॉल्व कर देता था। वह आईआईटी का स्टूडेंट था और इंडिया में उसकी आईआईटी में 7वीं रैंक आई थी।” मुनव्वर ने पूछा तो पता चला कि उनकी रुचि अंतरिक्ष में है। अंकिता ने पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने चांद पर जमीन का एक टुकड़ा भी खरीदा है।

अंकिता ने बताया, “सुशांत का परिवार बिहार में था। उनकी एक बहन अमेरिका में थी, दूसरी बहन चंडीगढ़ में थी। उनके पिता पटना में थे और उनकी कुछ फॅमिली दिल्ली रहते थे। उनका परिवार काफी पढ़ा-लिखा है। परिवार में सभी लोग बहुत बुद्धिमान हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय