Sunday, May 19, 2024

कोर्ट से लौट रही महिला पर पति व जेठ ने फेंका ज्वलनशील पदार्थ, ऑटो का पीछा कर दिया वारदात को अंजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र में मंगलवार को पिता के साथ आ रही महिला पर पति व उसके परिजनों ने ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। उसका ससुरालियों से मुकदमा चल रहा है। महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद आगरा के थाना डौकी के गांव मनसा की मड़ैया निवासी सुषमा पत्नी राघवेंद्र का ससुरालियों से दहेज को लेकर मुकदमा चल रहा है। वह इन दिनों अपने पिता प्रदीप भटेले के पास गाजीपुर थाना बसई मोहम्मदपुर में अपने मायके में रह रही है। सुषमा अपने पिता के साथ मंगलवार को फतेहाबाद में तारीख पर गई थी। वहां से पिता पुत्री ऑटो में सवार होकर फिरोजाबाद आ रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिता-पुत्री का आरोप है कि उसका पति राघवेंद्र तथा जेठ स्कूटी से उनका पीछा करने लगे। शंकरपुर घाट का पुल पार करते ही पति व जेठ ने सुषमा के ऊपर कोई ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। ऐसा सुषमा के पिता का कहना है। वारदात को अंजाम देकर दोनों पति और जेठ वहां से भाग गए।

अचानक हमले से पिता पुत्री घबरा गए। पिता उसे उपचार के लिए सीधे मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सक ने उसे भर्ती कर दिया।

पिता ने बताया कि सुषमा की शादी 2016 में की थी। उसके बाद ससुरालीजन उसे अतिरिक्त दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे। काफी समय से सुषमा मायके में रह रही है और उसका मुकदमा चल रहा है।

एसओ कृपाल सिंह के मुताबिक महिला पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। जांच की जा रही है। महिला के शरीर में कोई भी जलने या कपड़े पर ज्वलनशील पदार्थ जैसी कोई केमिकल फेंकने के निशान नहीं मिले हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय