Saturday, May 11, 2024

भाजपा ने अपमानजनक बयान देने के लिए चुनाव आयोग से की केजरीवाल पर कार्रवाई करने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने देश में सीएए लागू होने के बाद अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए जा रहे बयानों को हिंदू और सिख शरणार्थियों के लिए अपमानजनक बताते हुए चुनाव आयोग से केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा और भाजपा नेता ओम पाठक के नेतृत्व में सिख नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से हिंदू-सिख शरणार्थियों के खिलाफ अपमानजनक बयान देने के लिए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने चुनाव आयोग से मुलाकात करने के बाद कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएए लागू होने के बाद जिस तरह से पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आए हुए लोगों के बारे में जो बयान दिया है, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के बयानों से सिख और हिंदू शरणार्थियों की भावनाएं आहत हुई हैं, दिल्ली सीएम उन्हें बलात्कारी बता रहे हैं और उनके शब्दों में सांप्रदायिक घृणा भी झलक रही है। इसलिए उन्होंने चुनाव आयोग से मुलाकात कर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

उन्होंने आयोग से अरविंद केजरीवाल के बयान के तमाम वीडियो और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड सभी अपमानजनक पोस्ट को हटाने की मांग भी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय