Monday, April 29, 2024

बांदा में शराब को लेकर हुए झगड़े के बाद पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। अतर्रा थाना इलाके में शनिवार को शराब को लेकर हुए झगड़े में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम पंचायत बल्लान चक्की पुरवा निवासी सुरज बली के परिवार में पत्नी मीरा (45) और उनके पांच बच्चे हैं। वह शराब का लती है और उसका अक्सर पत्नी से झगड़ा होता था। शनिवार की सुबह चार बजे के दरमियान पति-पत्नी के बीच इस मामले को लेकर एक बार फिर झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर सुरज बली मंदिर में रखी गई नुकीला सांग उठा लाया और गले पर प्रहार कर पत्नी की हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में ले लिया। फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की बारीकी से जांच कर साक्ष्यों को एकत्र किया। घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिनंदन भी पहुंच गए और परिवार से पूछताछ की। घरवालों ने सुरजबली को मानसिक विक्षप्त बताया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में यह पता चला है कि शराब को लेकर हुए विवाद में पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है। घरवालों ने उसे मानसिक विक्षप्त करार दिया है। शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय