Sunday, September 8, 2024

फतेहाबाद में बिजली चोरी पकडऩे गई टीम पर हमला,कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान

फतेहाबाद। जिले के गांव हंसेवाला में शनिवार सुबह बिजली चोरी पकडऩे गई बिजली निगम की टीम पर कुछ ग्रामीणों द्वारा हमला करने का समाचार है। इस हमले में उकलाना बिजली निगम के जूनियन इंजीनियर और विजिलेंस टीम के हेड कांस्टेबल सहित चार कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए टोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच और जांच शुरू कर दी है।

घायल जेई बलबीर सिंह ने बताया कि बिजली चोरी पकडऩे को लेकर समय-समय पर चैकिंग की जाती है। आज भी उनकी टीम जिसमें एएलएम संदीप कुमार, भूप सिंह व विजिलेंस हिसार के कांस्टेबल सुनील कुमार टोहाना के गांव हंसेवाला क्षेत्र में बिजली चोरी पकडऩे गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुबह करीब छह बजे जब वे अमृत व चरण सिंह की ढाणी में पहुंचे और चैकिंग की तो वहां कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान अमृत ने आसपास के लोगों को बुला लिया और उन पर लाठी-डंडों, रॉड व गंडासियों से हमला कर दिया। सिर में गंडासी लगने से एएलएम संदीप घायल हो गया।

हमले से घबराए टीम सदस्यों ने खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। घायल संदीप ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उन्हें जातिसूचक गालियां भी दी हैं। उपचाराधीन हेड कांस्टेबल सुनील ने बताया कि 3 ढाणियों में चैकिंग की जा रही थी। 2 ढाणियों के बाद वे तीसरी ढाणी में पहुंचे तो वहां बिजली चोरी पकड़ ली और जाने लगे तो अमृत के भाई ने टीम के भूप सिंह पर हमला बोल दिया।

उन्होंने बचाने का प्रयास किया तो वहां काफी लोग इक्कठे हो गए और उसे नकली पुलिस वाला बताकर उस पर रॉड, डंडे से हमला कर दिया। वहां से उन्होंने भाग कर जान बचाई और रास्ते में बाइक को रुकवाकर टोहाना पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। दूसरी ओर हंसेवाला के ग्रामीणों का कहना है कि ढाणी में कोई बिजली चोरी नहीं की जा रही थी। सुबह अचानक पांच बजे कुछ लोग उनके घर में घुस आए और वीडियो बनाने लगे। बिना नोटिस घर में घुसने पर उन्हें नहीं पता था कि कोई चैकिंग टीम है या चोर हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय