Saturday, May 18, 2024

बिलासपुर में दो ट्रकों की टक्कर से गंभीर घायल चालक की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिलासपुर। बिलासपुर के सरगांव थानांतर्गत एक चालक की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। बताया गया कि शुक्रवार देर रात दो ट्रकों में टक्कर हो गई थी, जिसमें एक चालक केबिन में फंस गया था। तीन घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकालकर सिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार रात सरगांव के पास दो ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद एक ट्रक का चालक सुजीत उर्फ भुरू श्रीवास घायल होकर केबिन में फंस गया था। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घायल चालक को केबिन से बाहर निकाला। फिर उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार अलसुबह सिम्स में इलाज के दौरान ड्राइवर सुजीत उर्फ भुरू श्रीवास की मौत हो गई। इसकी जानकारी होने पर परिजन सिम्स में हंगामा मचाने लगे। उनका आरोप का है कि सही समय पर उचित उपचार नहीं मिलने से उसकी मौत हुई है। परिजनों ने मौत के लिए सिम्स के डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ट्रेनी डॉक्टर और नर्स के भरोसे सिम्स प्रशासन चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय