Friday, May 17, 2024

मुरादाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 10-10 हजार के दो बदमाश गिरफ्तार, सिपाही को लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। कांठ थाना पुलिस ने शनिवार को एक पुलिस मुठभेड़ में 10-10 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान जवाबी कार्रवाई में दोनों अपराधियों के पैर में गोली लगी है, जबकि एक सिपाही भी घायल हो गए। बदमाशों के पास से एक मोटर साइकिल, एक-एक अवैध तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा ने बताया कि शनिवार की भोर थाना छजलैट पुलिस थाना क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी, तभी मोटर साइकिल पर सवार दो संदिग्धों को रोका तो वह विपरीत दिशा में थाना कांठ क्षेत्र की तरफ भाग गए। मोटर साइकिल सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कांठ थाना पुलिस को मैसेज वायरल किया। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने ग्राम रसूलपुर गुर्जर के पास युवकों को रोकने का प्रयास किया। इस पर उन लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई के दौरान गोली चलाई, जिसमें दोनों आरोपितों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बदमाशों की पहचान रामपुर जनपद के थाना टांडा के ग्राम सहरिया दराज निवासी के ताज मोहम्मद और भूरा के रूप में हुई। आरोपित ताज मोहम्मद पर जनपद रामपुर के विभिन्न थानों में पांच मुकदमें एवं भूरा पर रामपुर और मुरादाबाद के विभिन्न थानों में 23 मुकदमें दर्ज हैं। दोनों बदमाशों पर दस-दस हजार रुपये का इनाम घोषित है। घायलों को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय