Thursday, May 9, 2024

हरिद्वार में देवदूत बनी पुलिस, नहर में गिरी कार सवारों को सकुशल निकाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। कोटद्वार से आ रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर पुल के पास नहर में जा गिरी। कार में दो लोग सवार थे। गनीमत रही की समय रहते जल पुलिस के गोताखोरों ने दोनों को सकुशल कार से बाहर निकाल लिया और कार को भी क्रेन की मदद निकाल लिया गया है।

बीती रात्रि करीब सवा दो बजे सिटी रोड़ी बेलवाला चौकी पुलिस को कंट्रोल रूम से एक कार के पुल के पास नहर में गिरने की सूचना मिली। जिस पर एसआई प्रवीण रावत, कांस्टेबल विनोद रावत और कांस्टेबल चौकी रोड़ी बेलवाला ने जल पुलिस को सूचित करते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। जहां जल पुलिस के गोताखोरों की मदद से कार में सवार कोटद्वार निवासी 27 वर्षीय अजय पुत्र संतोष सिंह रावत और 23 वर्षीय गणेश पुत्र हरीश चंद को सकुशल नहर से बाहर निकाल लिया गया। वहीं मौके पर क्रेन बुलाकर कार को भी निकाला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों कार सवारों के लिए पुलिस किसी देवदूत से कम नहीं थी। अगर समय से उन तक मदद ना पहुंचती तो बड़ी जनहानि से इंकार नहीं किया जा सकता था। क्योंकि जैसे देर रात्रि का समय होने के बावजूद कंट्रोल रूम से मिली सूचना पर पुलिस का तुरन्त एक्शन देखने को मिला, यह वाकई काबिले तारीफ तो है ही साथ ही दोनाें कार सवारों के लिए पुलिस देवदूत से कम भी नहीं थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय