Friday, May 17, 2024

गुरुग्राम में पत्नी की हत्या कर पति ने गाजियाबाद में की आत्महत्या,बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दी थी पुलिस को सूचना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। पति ने गुरुग्राम में पत्नी की हत्या करने के बाद गाजियाबाद में मेट्रो स्टेशन के पास आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-3 के एस ब्लॉक के मकान में एक बच्चे के लगातार रोने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची तब महिला की हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस अभी जांच कर रही कि गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो के पास महिला के पति का शव बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार डीएलएफ फेस-3 के एस ब्लॉक के मकान नंबर 31/15 में गौरव शर्मा अपनी पत्नी लक्ष्मी रावत व एक डेढ़ के बच्चे के साथ रहते थे। पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली कि एक बच्चा लगातार घर के अंदर रो रहा है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उस घर में एक महिला शव पड़ा था और बच्चा रो रहा था। डीएलएफ क्षेत्र में महिला शव मिलने की सूचना से आसपास हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत डाक्टरों टीम बुलाई। जांच में पता लगा कि महिला की मौत कई घंटे पहले हो चुकी है। पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पति गौरव शर्मा की खोज बीन शुरू कर की। इसी बीच पुलिस को पता लगा कि गौरव शर्मा का शव भी सोमवार को गाजियाबाद में कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास मिला है। पुलिस के अनुसार गौरव ने आत्महत्या कर ली है। माना जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद गौरव ने गाजियाबाद पहुंचकर आत्महत्या कर ली है। हत्या और आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हुए हैं। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना दे दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस जांच अधिकारी संदीप के मुताबिक मृतकों के परिजनों से संपर्क करने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय