Saturday, May 18, 2024

बागपत में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, पत्नी के गैर मर्द से संबंध के शक में की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में चार घटनाएं हुई है। इनमें एक घटना में युवक ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या कर दी। हत्यारे ने थाने में पहुंचकर अपना जूर्म स्वीकारा है। एक युवक का शव खून से सना हुआ इलाके में मिला है।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के ही गाधी गांव में रहने वाले सुनील ने धारदार हथियार से पत्नी दीपा की हत्या कर दी है। हत्या के बाद हत्यारा खुद थाने पहुंचा और आत्म समर्पण कर दिया है।दीपा की शादी 9 वर्ष पूर्व गांधी गांव में जगमोहन से हुई थी लेकिन जगमोहन की 2018 में मौत होने के बाद, दीपा के नाम जगमोहन की पूरी जमीन आ गई थी, इसके बाद दीपा ने 2019 में जगनमोहन के भाई सुनील से शादी कर ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही सुनील दीपा के नाम हुई जमीन को अपने नाम कराना चाहता था, लेकिन दीपा हर बार मना कर देती थी. इसी को लेकर आए दिन दीपा और सुनील में लड़ाई-झगड़ा होता रहता था. सुनील दीपा पर लगातार जमीन उसके नाम कराने का दबाव बना रहा था. इस पर दीपा ने फिर से जमीन उसके नाम न करने से इंकार कर दिया।

इसी के बाद क्रोध में आकर सुनील ने दीपा की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर खुद ही बागपत कोतवाली में पहुंचकर सरेंडर कर दिया, पूछताछ में उसने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी के गैर मर्द के साथ अवैध संबंध है, जिसके चलते उसकी हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

इसी तरह बागपत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बली में रजवाहे के निकट एक युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मृतक की पहचान दिल्ली के नगर निगम में ठेकेदार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि दोस्तों के बीच किसी कहासुनी होने के बाद इस घटना को अंजाम दिया है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

कोतवाली क्षेत्र के ही निवाड़ा चेक पोस्ट के पास एक युवक का शव मंगलवार को मिला है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। काफी देर बाद मृतक की पहचान किरठल गांव में रहने वाले रोहित के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसी तरह चांदीनगर थाना क्षेत्र के खैला गांव के पास जंगल में नीम के पेड़ से एक युवक का शव लटका मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान सीतापुर के दलजीतपुर गांव निवासी राजकुमार के रूप में की है। वह लहचैड़ा गांव में एक व्यक्ति के यहां मजदूरी कर रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय