Saturday, May 18, 2024

नोएडा में पार्क में बैठे थे लड़का-लड़की, कुछ युवकों ने पीटा, बनाई रील, 2 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा| नोएडा में कुछ दबंग लड़कों ने पार्क में बैठे लड़का-लड़की को पहले पीटा और उसके साथ-साथ उनकी वीडियो बनाकर उसे रील की तरह अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और तीसरे की तलाश की जा रही है।

वीडियो में नाबालिग युवती के साथ भी मारपीट की कोशिश की गई। सेक्टर-49 थाने की पुलिस ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि नोएडा के सेक्टर 49 थाना इलाके में बने एक पार्क का ये वीडियो है। वीडियो बरौला इलाके के एक पार्क का बताया जा रहा है। यहां एक लड़का और लड़की पार्क में बैठे थे। इसके बाद चार से पांच युवक आते है और लड़के को थप्पड़ मारते है।

उसका कॉलर पकड़कर पार्क से जाने के लिए कहते है। बीच-बचाव करने के लिए लड़की आती है। उसके साथ भी मारपीट करने की कोशिश करते हैं। वहीं पास खड़ा युवक इसका वीडियो बनाता है। जिसकी रील बनाकर वायरल किया गया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया है कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्रांतर्गत रागिनी पार्क में मारपीट करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में पुलिस द्वारा संज्ञान लेते हुये मारपीट करते हुये दिख रहे 2 अभियुक्त गिरफ्तार किए गए है।

अभियुक्तों 1.राज पुत्र रतिपाल सिंह निवासी राजवीर चौहान का मकान, ग्राम बरौला, थाना सेक्टर-49, नोएडा 2.रमेश पुत्र छन्नूलाल वर्मा निवासी रमेश शर्मा का मकान, गली नं0-2, ग्राम बरौला, थाना सेक्टर-49, नोएडा को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय