Thursday, September 19, 2024

पति ने साथियों संग पत्नी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने रात में कराया अंतिम संस्कार

रायबरेली,। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना आ रही है, जिसमें पति ने साथियों के साथ मिलकर पत्नी का गैंगरेप किया और उसके बाद उसकी मौत हो गई। शनिवार देर रात पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करा दिया। जिसके बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है,हालांकि पुलिस के आलाधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

उल्लेखनीय है कि बछरावां थाना क्षेत्र के चुरुआ गांव में उत्तराखंड के रहने वाली महिला का विवाह जीतू के साथ हुआ था। आरोप है कि गुरुवार रात जीतू ने रात में अपने कमरे में साथियों के साथ मिलाकर शराब पी और पत्नी के साथ मिलकर सभी ने हैवानियत की, जिसकी वजह से महिला की हालात बीहड़ गई और शनिवार की उसकी मौत हो गई। शनिवार शाम को जब पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा तो दफनाने को लेकर स्थानीय ग्रामीण और पुलिस के बीच काफी नोकझोंक हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान पुलिस ने लोगों को धमकाने की भी कोशिश की और सफल भी रही। अंततः कोतवाल ने शव को कंधा देकर रात में ही चिता लगवा दी। उधर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सिर में चोट होने के कारण महिला की मौत हुई है, गैंगरेप जैसी घटना से इनकार किया है। इस पूरे मामले में अभी तक जिले के किसी बड़े पुलिस अधिकारी का बयान नहीं आया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय