Sunday, May 19, 2024

सड़क हादसे में आटो सवार गर्भवती सहित दो की मौत, आठ घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत शुक्रवार की देर रात सवारियों से भरा हुआ एक ऑटो दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे में ऑटो सवार गर्भवती महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑटो सवार लोग एक बालिका की मौत पर शोक जताकर लौट रहे थे।

जनपद के नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव नानेमऊ में चार दिन पहले डेढ़ साल की बालिका राधा की दूध के टैंकर से कुचलकर मौत हो गई थी। शुक्रवार को गांव नगला लेखराज के कुछ पुरुष, महिलाएं और बच्चे ऑटो में सवार होकर राधा के परिजनों को सांत्वना देने के लिए गांव नानेमऊ गए थे। रात को यह सभी लोग वापस लौटकर आ रहे थे तभी रास्ते में गांव कुतकपुर और नानेमऊ के बीच में किसी अज्ञात वाहन ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसा इतना भीषण था कि उसमें सवार सभी लोग दब गए। चीख पुकार मचने पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के शिकार सभी लोगों को तत्काल इलाज के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे, जिनमें से आठ की हालत चिंताजनक होने के चलते उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान शिल्पी (20) व शिवनाथ (33) के रूप में की गई है। मृतक शिल्पी पांच माह की गर्भवती थी। जबकि घायलों में मनोज कुमारी, ओके, शिव कुमार, प्रीति, रजनी, अभिषेक, राधा आदि हैं।

इस सम्बंध में एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है।कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये यह पता लगाया जा रहा है कि ऑटो को किस वाहन ने टक्कर मारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय