Saturday, May 11, 2024

व्हाट्सएप चैट मामले पर सुकेश चन्द्रशेखर ने दी सफाई, अपनी भूमिका से किया इनकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। व्हाट्सएप संदेशों से जुड़ी अटकलों और आरोपों के बीच जेल-13, मंडोली में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक प्रेस बयान जारी कर ऐसी किसी भी सामग्री के प्रसार में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है।

सह-अभियुक्त जैकलीन फर्नांडीज के आरोपों के बारे में चंद्रशेखर ने अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से जारी एक प्रेस बयान में स्पष्ट किया कि फर्नांडीज के लिए भावना या प्यार की सभी अभिव्यक्तियां लगातार कानूनी चैनलों का पालन करती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, ”मुझे किसी भी गैरकानूनी माध्यम से इसे भेजने की कोई आवश्यकता नहीं है।”

चन्द्रशेखर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में मुख्य आरोपी है।

चंद्रशेखर ने स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए, कथित व्हाट्सएप चैट की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से गहन जांच का अनुरोध किया है।

वह “फर्जी संदेशों” को बनाने और फैलाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई पर जोर देते हैं।

चन्द्रशेखर ने एक संभावित तकनीकी कोण की ओर भी इशारा किया, जिसमें झूठी व्हाट्सएप चैट बनाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के उपयोग की आशंका व्यक्त की गई है। उनकी कानूनी टीम इस मामले की विस्तृत जांच के लिए सीबीआई के पास शिकायत दर्ज कराने के लिए तैयार है।

चन्द्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज की आर्थिक अपराध शाखा की जांच में कथित पूर्वाग्रह, फर्जी फॉलोअर्स की खरीद के लिए एक सोशल मीडिया मैनेजमेंट फर्म को महत्वपूर्ण वित्तीय हस्तांतरण और फर्नांडीज के पिता की इवेंट मैनेजमेंट फर्म में निवेश सहित अन्य पहलुओं की जांच का आग्रह किया है।

वेबेक्स और व्हाट्सएप पर कथित संदेशों के बारे में, चंद्रशेखर ने कहा कि अदालत ने पहले एक विस्तृत जांच का आदेश दिया था, जिसमें निष्कर्ष निकाला गया था कि उनके संदेशों का कोई सबूत मौजूद नहीं है।

उन्होंने दिल्ली उच्च न्यायालय के समक्ष ईडी की शिकायत को रद्द करने की फर्नांडीज की याचिका पर आगामी सुनवाई से पहले मुद्दे पर जानबूझकर चर्चा छेड़ दी है और इसे सनसनीखेज बनाने का प्रयास किया है।

अपने ऊपर लगे आरोपों की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए, चंद्रशेखर ने गंभीर आरोपों के बावजूद अपने रिश्ते में फर्नांडीज की दृढ़ता की ओर इशारा किया।

उन्होंने फर्नांडीज जैसी बॉलीवुड अभिनेत्री को एक साल से अधिक समय तक गंभीर रिश्ते में धोखा दिए जाने की विश्वसनीयता पर भी संदेह जताया।

चन्द्रशेखर ने जांच एजेंसियों से कथित फर्जी चैट के मूल और उद्देश्य की गहन जांच करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि फर्नांडीज के प्रति उनका प्यार अटूट है, वे क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हैं और नए साल की शुभकामनाओं के साथ सतत प्यार व्यक्त करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय