Sunday, May 19, 2024

गैंगस्टर से जुड़े हो सकते हैं दोस्तों पर गाड़ी चढ़ाने, लड़की की हत्या करने वाले जयपुर के शोरूम मालिक के तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। जिस व्यक्ति ने गुस्से में अपने दो दोस्तों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें एक युवती की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, उसके बारे में पुलिस को आशंका है कि वह किसी गैंगस्टर से जुड़ा हो सकता है। वह अभी भी फरार है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंगेश अरोड़ा का जयपुर के मानसरोवर में एक बड़ा परिधान शोरूम है। उससे जी-क्लब में हुई गोलीबारी के मामले में भी पूछताछ की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवती की हत्या के बाद से ही आरोपी फरार है। उसकी तलाश के लिए एक दर्जन टीमें गठित की गई हैं जो जयपुर, अजमेर और हरियाणा में छापेमारी कर रही हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जयपुर की एक इवेंट फर्म में काम करने वाली उमा सुथार और उसका पार्टनर राजकुमार जाट सोमवार देर रात होटल एवरलैंड गए थे। रेस्टोरेंट में राजकुमार के परिचित मंगेश अरोड़ा और उनकी महिला मित्र भी थीं।

मंगेश नशे में था। उसने उमा के साथ दुर्व्यवहार किया और राजकुमार ने उसे रोका। मंगलवार तड़के जब उमा ने घर जाने के लिए कैब बुक की तो मंगेश ने फिर से दुर्व्यवहार किया और बेसबॉल बैट से कैब का शीशा तोड़ दिया।

इसके बाद मंगेश ने उमा और राजकुमार के ऊपर कार चढ़ा दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी दलबीर सिंह के मुताबिक, ”इलाज के दौरान उमा सुथार की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त राजकुमार जाट गंभीर रूप से घायल हो गया। झुंझुनू के रहने वाले राजकुमार जाट ने जवाहर सर्किल थाने में हरियाणा के मंगेश के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। राजकुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने रात 12 बजे तक शराब पी। पुलिस रेस्तरां के पास लगे सीसीटीवी फुटेज देख रही है।

एवरलैंड होटल के सामने रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि मंगेश ने होटल के सामने खड़ी कार को स्टार्ट किया और उसे रिवर्स किया। फिर उसने तेज गति से उमा और राजकुमार के ऊपर से कार चला दी।

अधिकारियों ने बताया कि उमा मध्य प्रदेश के नीमच की रहने वाली थी और जयपुर में इवेंट कंपनी में काम करती थी।

पुलिस मंगेश और उसके साथ भागी लड़की की तलाश कर रही है। वे दोनों की तलाश कर रहे हैं और उनके मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रैक कर रहे हैं।

कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय