Saturday, May 18, 2024

मेरठ में गुलफशा हत्याकांड मामले में आरोपी पति समीर मलिक कोर्ट में पेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर में गुलफशा की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सोमवार को नौचंदी पुलिस ने हत्यारोपी पति समीर मलिक को कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी के पास से पिस्टल भी बरामद  किया हैं। वहीं, गुलफशा के परिजनों ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर एसएसपी से शिकायत करते हुए कहा कि समीर का मामा भाजपा नेता नईम मलिक उन्हें धमकी दे रहा है। वह आरोपियों को बचाने में लगा है। एसएसपी ने सीओ सिविल लाइन को जांच कर कार्रवाई करने के लिए कहा। सीओ ने परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

मंसूरपुर मुजफ्फरनगर निवासी राशिद मलिक की बड़ी बेटी गुलफशा की शादी हापुड़ रोड ढबाई नगर गली नंबर चार निवासी स्क्रैप कारोबारी समीर मलिक से हुई थी। छोटी बेटी शुमाइला की शादी समीर के छोटे भाई मुशीर से हुई थी।
समीर के एक महिला से अवैध संबंध थे। गुलफशा इसका विरोध करती थी। कई बार दोनों के बीच विवाद हो चुका था। शनिवार को झगड़ा होने पर समीर ने गुलफशा की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

इस मामले में पति समीर मलिक, ससुर आफताब, सास नईमा, जेठ तनवीर और साकिब, देवर मास, ननद मुस्कान, जेठानी नाजमीन और जैनब के खिलाफ दहेज हत्या और गुलफशा की बहन शुमाइला के हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने हत्यारोपी पति समीर को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया।

 

परिजन बोले, मामा नईम ने कराया पेश: गुलफशा के परिजन सोमवार को पुलिस ऑफिस पहुंचे। उन्होंने एसएसपी से कहा कि समीर का मामा नईम मलिक भाजपा नेता है। उसने ही सेटिंग से समीर को पेश किया है।

 

उन्होंने आरोपी को रात को थाने में एसी में सुलाए जाने के आरोप लगाए। गुलफशा के पिता ने आरोप लगाया कि नईम मलिक अन्य आरोपियों को बचाने में लगा है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सीओ को जांच करने के लिए कहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय