Saturday, May 11, 2024

पति करता है दिल्ली में काम, पत्नी हो गई प्रेमी के साथ फरार, पति ने फांसी लगाकर दे दी जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर । पति दिल्ली में काम करता है और पत्नी प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गयी है, मासूम बच्चों को छोड़कर चली जाने से आहत पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार को मृतक की मां ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राठ कोतवाली के चिल्ली गांव निवासी हरकुंअर पत्नी खेमचंद ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उसके पुत्र वीरेंद्र की शादी 2013 में जरिया थाने के पहरा गांव निवासी विमलेश के साथ हुई थी। उसका पुत्र वीरेंद्र अहिरवार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। बीरेंद्र की पत्नी विमलेश और उसके दो मासूम बच्चे रूपेश व प्रज्ञा गांव में उसके साथ रहते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसने बताया कि उसकी बहू घर से अचानक चकमा देकर अपने प्रेमी विजय कुमार निवासी दामूपुरवा थाना मुस्कुरा के साथ फरार हो गई। पत्नी के भाग जाने की जानकारी जब वीरेंद्र को हुई तो वह आहत हो उठा।

पीड़ित मां हरकुंवर ने बताया कि उसके पुत्र ने दिल्ली में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि वीरेंद्र अभी हाल ही में करीब 20 दिन पहले अपनी बहन की शादी में गांव आया था। शादी के बाद वापस दिल्ली चला गया था। इस घटना से मृतक युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ था।

हरकुंअर ने कोतवाली पुलिस से बहु व उसके प्रेमी विजय कुमार को पुत्र की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए उनके विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बुधवार को बताया कि जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। समाचार लिखे जाने तक मृतक का शव गांव नहीं पहुंचा था।[ फोटो प्रतीकात्मक ]

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय