Saturday, May 18, 2024

“मैंने ब्रेकअप कर लिया”- सुहाना खान की पोस्ट चर्चा में, श्वेता बच्चन ने किया कमेंट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना हमेशा चर्चा में रहती हैं। अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए सुहाना भी एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। लेकिन, इस समय उनकी एक पोस्ट चर्चा में है। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा, “मेरे पास खबर है। मेरा ब्रेकअप हो गया है।” सुहाना की इस पोस्ट से चर्चा का माहौल बन गया है।

सुहाना का नाम अमिताभ बच्चन के पोते और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा के साथ जोड़ा गया था। सुहाना और अगस्त्य नंदा की डेटिंग की अफवाहें थीं। इन्हें एक साथ स्पॉट भी किया गया था। इसलिए अब सुहाना की पोस्ट ने अगस्त्य नंदा और उनके रिश्ते के बीच दरार की चर्चा छेड़ दी है। सुहाना और अगस्त्य के बीच असल में क्या हुआ था? ये सवाल भी फैंस ने पूछा है। लेकिन, सुहाना ने ये पोस्ट अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर नहीं किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पोस्ट से सुहाना ने एक साबुन का प्रमोशन किया है। सुहाना एक मशहूर साबुन के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। इसीलिए उन्होंने ये पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में कहा, “मेरे पास खबर है। मैंने…अपने साबुन से ब्रेकअप कर लिया है।” इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया है और दिल वाली इमोजी पोस्ट की है।

इस बीच, सुहाना ने जोया अख्तर की ”द आर्चीज़” से अभिनय की शुरुआत की। लेकिन, ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। अब सुहाना फिल्म ”किंग” में नजर आएंगी। यह सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय