Tuesday, May 21, 2024

‘अगर भ्रष्टाचार के आरोप हुए साबित तो सरेआम फांसी दे दें’, केजरीवाल ने दी पीएम मोदी को चुनौती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लुधियाना। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी कि अगर उनके खिलाफ एक पैसे का भी भ्रष्टाचार पाया जाता है तो वह उन्हें सरेआम फांसी पर लटका दें।

पंजाब के लुधियाना शहर में 80 आम आदमी क्लीनिक समर्पित करने के बाद कार्यक्रम में अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने उनके पीछे जांच एजेंसियां लगा रखी हैं ताकि यह साबित किया जा सके कि वह ‘चोर’ हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केजरीवाल ने कहा, उन्होंने सीबीआई, ईडी, आयकर और पुलिस को मेरे पीछे लगा दिया। क्यों? केवल एक ही उद्देश्य है, जो किसी भी तरह से यह साबित करना है कि केजरीवाल ‘चोर है’ और यह साबित करना है कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त है।

केजरीवाल से दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने पूछताछ की थी, जिसमें पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले से ही सलाखों के पीछे हैं, केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए कहा: मैं मोदी जी को बताना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिस दिन आप केजरीवाल के खिलाफ एक पैसे का भ्रष्टाचार पाएंगे, मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका दें। लेकिन यह ‘रोज-रोज की नौटंकी और तमाशा’ बंद करो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय