Friday, September 20, 2024

अगर केजरीवाल चोर हैं, तो देश में कोई ईमानदार नहीं : सुनीता केजरीवाल

भिवानी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल चोर हैं, तो इस देश में कोई ईमानदार नहीं है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को भिवानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को हरियाणा में सरकार चलाते 10 साल हो गए, लेकिन उनके कार्यकाल में प्रदेश के सरकारी स्कूल और अस्पताल अच्छे नहीं हुए। यहां बिजली नहीं आती है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा के ही बेटे हैं। दिल्ली में शानदार स्कूल-अस्पताल बनाने, मुफ्त बिजली-पानी देने, महिलाओं को मुफ्त बस सफर देने से आज दिल्ली का नाम दुनिया भर में रोशन है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के बाद यहां के लोगों को भी दिल्ली, पंजाब जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुनीता ने आम आदमी पार्टी की पांच गारंटी देते हुए कहा कि प्रदेश में 24 घंटे मुफ्त बिजली, शानदार सरकारी स्कूल बनाकर बच्चों को मुफ्त शिक्षा, मोहल्ला क्लिनिक और अस्पताल बनाए जाएंगे, जहां मुफ्त इलाज होगा, महिलाओं को प्रति माह एक हजार रुपए दिए जाएंगे, युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब को बदला है। अब आप लोगों को उन्हें हरियाणा बदलने की जिम्मेदारी देनी है। 5 अक्टूबर के दिन आप सभी को ईवीएम में झाड़ू का बटन दबाना है।

बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होना है और 8 अक्टूबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। एक तरफ, भाजपा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने का दावा कर रही है। दूसरी तरफ, कांग्रेस का दावा है कि प्रदेश में अगली सरकार भाजपा की नहीं बनने वाली है। इन सब के बीच आम आदमी पार्टी हरियाणा में अपनी जमीन तलाश रही है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। हालांकि, सीट शेयरिंग का फॉर्मूला अभी तय नहीं हो पाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय