Saturday, April 27, 2024

राहुल गांधी देश के बारे में कुछ गलत बोलेंगे, तो मैं भी चुप नहीं रहूँगा-रिजिजू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने ब्रिटेन में भारतीय लोकतंत्र पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर गुरुवार को उनकी (श्री गांधी) आलोचना करते हुए कहा कि अगर वह देश की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं, तो वह (श्री रिजिजू) चुप नहीं रहेंगे।

श्री रिजिजू ने कांग्रेस और श्री गांधी पर हमला बोलते हुए कहा,“ अगर कांग्रेस को लगता है कि हमारे देश का अपमान करना कोई गंभीर बात नहीं है, तो वह संसद में लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं है।” उन्होंने कहा, “ वह (श्री गांधी) जो भी बोलते हैं, अपनी ही पार्टी को नुकसान पहुंचाते हैं। हमें उनके आंतरिक मामलों में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन अगर वह देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं, तो हम चुप नहीं रहेंगे और उन्हें माफ नहीं करेंगे। ”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय मंत्री ने श्री गांधी को माफी मांगने की अपनी पार्टी की मांग को दोहराते हुए कहा कि देश ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसे देश के बारे में बुरा बोलने का अधिकार है। विदेशी भूमि पर संसद और लोकतंत्र का अपमान करने का उन्हें अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा,“ अगर देश की जनता ने कांग्रेस को नकारा है, तो इसमें हमारी कोई गलती नहीं है। अगर श्री गांधी कांग्रेस को नुकसान पहुंचाते हैं और नष्ट करते हैं, तो हमें इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन अगर वह राष्ट्र और लोकतंत्र के मंदिर का अपमान करने की कोशिश करते हैं, तो हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। ”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय