Saturday, April 27, 2024

वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय टीम जीती, तो इनाम में मिलेगा इंडस्ट्रियल प्लॉट !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच रविवार को होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल मैच में इनाम की भी बौछार होने वाली है। भारतीय टीम यदि वर्ल्ड कप पर तीसरी बार कब्जा करती है तो अहमदाबाद में रोड शो होगा और इनामों की भी बौछार होगी। राजकोट में भारतीय टीम के लिए इनाम की घोषणा की गई है।

राजकोट तहसील के सरपंच एसोसिएशन के पूर्व प्रमुख भाजपा नेता केयूर ढोलरिया ने भारतीय टीम के लिए इनाम की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम विजेता बनती है तो सभी 15 खिलाड़ी और कोच समेत 16 सदस्यों को 10-10 लाख रुपये कीमत का 251 वार का इंडस्ट्रियल प्लॉट भेंट स्वरूप दिया जाएगा। ढोलरिया ने कहा कि भारतीय टीम के प्लेयर्स भले सभी अलग-अलग राज्यों से हैं लेकिन सभी का पता वर्ल्ड कप जीतने के बाद एक होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ढोलरिया ने कहा कि वर्ल्ड कप मैच में अभी तक भारतीय टीम ने लीग और सेमीफाइनल में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर टॉप टीमों को पछाड़ दिया है। अब रविवार को फाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया भिड़ेंगे। लाखों क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम के उत्साह को बढ़ाने के लिए अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में इकट्ठा होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इस मौके के साक्षी होंगे।

उन्होंने कहा कि विजेता होने पर भारतीय टीम के कोच समेत सभी 16 खिलाड़ियों को 251 वार का प्लॉट पुरस्कार स्वरूप दिया जाएगा। यह प्लॉट राजकोट इंडस्ट्रियल जोन के हब माने जाने वाले लोठडा इंडस्ट्रियल जोन में भायासर-काथरोटा के समीप जेमिन इंडस्ट्रियल जोन में दिया जाएगा। क्रिकेट बोर्ड की मंजूरी के बाद सभी जरूरी प्रक्रिया पूरी होने के बाद यह भेंट भारतीय टीम को दी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय