Wednesday, July 3, 2024

ग्रेटर नोएडा में फ्लैट पर कब्जा मिलने में हुई देरी तो आवंटी को 5 लाख रुपए माफ, फ्लैट की दी चाबी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में रेरा कोर्ट ने एक बार फिर आवंटी को उनके फ्लैट पर कब्जा दिलवा दिया है। आवंटी ने वर्ष 2013 में फ्लैट की बुकिंग की थी। उस समय बिल्डर ने वादा किया था कि 2017 तक फ्लैट पर कब्जा दे दिया जाएगा, लेकिन तय समय पर फ्लैट पर कब्जा नहीं देने के आवंटी यूपी रेरा कोर्ट चला गया। जहां पर उसको इंसाफ मिल गया है। अब फ्लैट के साथ देरी का ब्याज भी मिला है।

बताया जा रहा है कि नेहा त्यागी और आशुतोष त्यागी ने एटीएस रीयल्टी प्राइवेट लिमिटेड कि एटीएस एलयोर प्रोजेक्ट में एक फ्लैट बुक किया था। नेहा त्यागी और आशुतोष त्यागी ने वर्ष 2013 में इकाई बुक करते हुए 40 लाख रुपए दिए थे। उस समय बिल्डर ने वादा किया था कि वर्ष 2017 तक फ्लैट पर कब्जा मिल जाएगा, लेकिन जब तय समय पर फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला तो आवंटी ने यूपी रेरा कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में काउंसलिंग की गई। जिसमें बिल्डर ने आवंटी को फ्लैट पर कब्जा देने पर देरी की, इसलिए 5 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया। आवंटी को वैसे तो 5 लाख 56 हजार रुपए चुकाने थे, लेकिन अब केवल 56 हजार रुपए दिए हैं। जिसके बाद फ्लैट पर कब्जा मिल गया है। जिससे अब बिल्डर को झटका लगा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय