Tuesday, February 27, 2024

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म की एक्ट्रेस की कोठी में हो रहे थे अनैतिक काम, आपत्तिजनक वस्तुओं संग 11 दबोचे गए

मुंबई। ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा के साथ लीड रोल निभाने वाली आगरा निवासी अभिनेत्री सोनिया बलानी के घर पर अनैतिक काम चल रहे थे। पुलिस ने छापेमारी कर मौके से 11 लोगों को दबोचा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनिया बलानी की कोठी में चलते मिले अनैतिक काम।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘द केरला स्टोरी’ में लीड रोल निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी अभिनेत्री सोनिया बलानी को कौन नहीं जानता? ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म में अपनी धुआंधार एक्टिंग से सोनिया बलानी ने काफी नाम कमाया था। अब आगरा स्थित सोनिया बलानी की कोठी में अनैतिक कामों का पर्दाफाश होने से एक बार फिर इनकी चर्चा तेज हो गई है। पुलिस ने मौके से अनैतिक कामों में ‌लिप्त 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस को मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं।

आइए विस्तार से जानते हैं पूरा मामला…

दरअसल, ‘द केरला स्टोरी’ में लीड रोल निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली सोनिया बलोनी यूपी के आगरा की रहने वाली हैं। आगरा के थाना जगदीशपुरा के प्रतापनगर में उनकी कोठी है। फिलहाल वह अपने पिता के साथ दिल्ली में रह रही है। सोनिया ने कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें तुम बिन 2, बाजार और द केरला स्टोरी शामिल हैं। द केरला स्टोरी में सोनिया बलानी ने आसिफा का किरदार निभाया है। इस फिल्म के बाद सोनिया बलानी काफी फेमस हुई हैं। अब एक बार आगरा स्थित उनकी कोठी की वजह से वे फिर चर्चा में आ गई हैं।

आगरा के सबसे पॉश इलाके में है अभिनेत्री सोनिया बलानी की कोठी

एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि सोमवार शाम को पुलिस को लीड मिली थी कि आगरा के सबसे पॉश इलाका प्रतापनगर स्थित फिल्म एक्ट्रेस सोनिया बलानी की कोठी में अनैतिक काम हो रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर छापेमारी की तो कोठी में जुए की महफिल सजी थी। इस दौरान पुलिस ने मौके से 11 जुआरियों को पकड़ा है। एसीपी ने बताया कि कोठी फिल्म एक्ट्रेस सोनिया बलानी की है।
उनके पिता रमेश बलानी ने ये कोठी संजीव उर्फ सुशील को किराए पर दे रखी है। जबकि फिल्म एक्ट्रेस सोनिया बलानी पूरे परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं। पुलिस ने जब फिल्म एक्ट्रेस के मकान में रेड की तो यहां ताश के पत्ते, शराब की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं भी पाईं। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस मकान को लोगों ने अय्याशी का अड्डा बना लिया था। यहां कई अनैतिक काम किए जाते हैं।
आगरा पुलिस ने क्या बताया?

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी के अनुसार, आलोक नगर, जगदीशपुरा में एक कोठी में लोगों के आने जाने और जुआ खेलने की सूचना मिली थी, सोमवार शाम को पुलिस ने छापा मारा। पुलिस को देखते ही जुआ खेल रहे जुआरी भागने लगे, पुलिस ने मौके से 11 जुआरियों को पकड़ लिया, इनके पास से एक लाख से अधिक कैश, कार, एक्टिवा के साथ ही ताश जब्त किए गए हैं। जिम ट्रेनर शाहरुख के साथ ही अमित अग्रवाल, मेहरान, मनीष, अल्पित, अमित सिंह, बाबी उर्फ श्री भगवान, पंकज, हरिओम वर्मा, ललितेश, दीपू को अरेस्ट किया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि जुआ खेल रहे जुआरी सर्राफा कारोबारी के यहां काम करते हैं, इनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय