Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में पुलिस मुठभेड़ में गौकशी में वांछित बदमाश घायल, एक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना चिलकाना पुलिस की गश्त के दौरान बदमाशों से हुयी मुठभेड़ में गौकशी में वांछित एक बदमाश घायल हो गया। जिसके कब्जे से अवैध अस्लाह व एक बाईक बरामद हुयी है।

थाना प्रभारी चिलकाना मय पुलिस टीम के रात्रि गश्त पर थे, तो ग्राम दुमझेडी की तरफ से दुमझेडा गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर दुमझेडा की तरफ से कब्रिस्तान से थोडा पहले 01 मोटर साईकिल पर सवार 02 व्यक्ति आते दिखाई दिये। पुलिस को सामने से आता देखकर इन लोगो ने अपनी मोटर साईकिल बाग की तरफ मोड़ ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी चिलकाना ने मय पुलिस टीम के मोटर साईकिल सवारो का पीछा किया, कुछ दूरी पर जाकर अनियंत्रित होकर मोटरसाईकिल फिसलकर गिर गई। मोटर साईकिल से दोनो बदमाश नीचे गिर गये व पुलिस टीम को पास आता देखकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा मे फायर की गई, तो काऊंटर फायर मे 01 बदमाश घायल हो गया तथा दूसरा अधेंरे का फायदा उठाकर मौके से भागने मे सफल रहा।

फरार बदमाश की कॉम्बिंग कर पकडने का प्रयास किया जा रहा है। घायल बदमाश ने पूछताछ करने पर अपना नाम फैजान पुत्र ईरफान निवासी ग्राम दुमझेडा थाना चिलकाना, सहारनपुर बताया । फैजान थाने पर पंजीकृत धारा 3/5/8 सीएस एक्ट में वांछित भी चल रहा था। फैजान के कब्जे से घटना मे प्रयुक्त 01 तमंचा 315 बोर, 02 जिन्दा, 01 नाल मे फंसा खोखा कारतूस व 01 मोटर साईकिल बिना नम्बर प्लेट की बरामद हुयी है।

पूछताछ करने पर अभियुक्त फैजान ने बताया कि अपने साथियो के साथ आवारा घूमते पशुओं को रात में पकड़कर जंगल में एकान्त स्थान पर ले जाकर उनका कटान करके, उनका मांस ठेले पर लादकर अलग-अलग स्थान पर ले जाकर बेच देते है। अभियुक्त ने बताया कि उसके ऊपर पहले भी गौकशी के कई मुकदमें थाना चिलकाना में दर्ज है। गौकश को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र कुमार, वरिष्ठ उपनिरीक्षक रविन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक जितेन्द्र राणा, कांस्टेबल रोहित कुमार व राकेश कुमार शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय