Friday, May 17, 2024

अलीगढ़ में मानसिक विक्षिप्त ने दो लोगों को मार डाला, भीड़ की पिटाई से आरोपित की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में बुधवार की सुबह तीहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गयी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया गया कि एक मानसिक विक्षिप्त युवक ने पहले दो लोगों की पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद क्षेत्रीय लोगों पर हमला करने के दौरान लोगों ने उसे पीट दिया,जिससे उसकी भी मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि यह पूरी घटना टप्पल क्षेत्र के गांव नूरपुर का है। बुधवार सुबह एक मानसिक विक्षप्ति युवक डंडा लेकर आया और खेत में काम रहे लालाराम (50) को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। सिर में चोट लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद आरोपित ने अपने कपड़े उतारकर शव के ऊपर फेंका और उन्हीं के जेब से माचिस निकलकर आग लगा दी। इस घटना को जब वो अंजाम दे रहा था तो गांव के लोगों ने देख लिया। कुछ महिलाएं ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया। आरोपित बिना कपड़ों के उन्हें मारने के लिए उनकी ओर दौड़ पड़ा। इसी दौरान उसने खेत में काम कर रहे अन्य अधेड़ जफर (50) के सिर पर डंडा मारा, जिससे वह घायल हो गया। अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। इधर आरोपित ने गांव की महिलाओं पर हमला बोला तो भीड़ ने उसे पकड़कर पीट दिया। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई।

घटना की जानकारी पर पहुंचे एसएसपी, एसपी, कई थानों की फोर्स ने मौका मुआयना किया। ग्रामीणों ने पूरे घटना की जानकारी पुलिस को बतायी। एसएसपी ने बताया कि आरोपित मानसिक विक्षिप्त था। उसने दो लोगों की पीटकर हत्या की है। वहीं, भीड़ से हुई हाथापाई में गंभीर चोट आने पर अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। आरोपित का नाम अफजाल बताया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय